Janhindi - Latest Hindi News Khabare Samachar

ICC Cricket World Cup: बारिश की वजह से शुरू नहीं हुआ पाक VS श्रीलंका का मैच

श्रीलंका बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 11वां मैच आज ब्रिस्टल में खेला जा रहा है. भारतीय समयानुसार 3 बजे से मैच खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते अभी तक मैच शुरू नहीं हो पाया है.

श्रीलंका बनाम पाकिस्तान के बीच आज है मैच

इस विश्व कप की शुरुआत जिस तरह से श्रीलंका और पाकिस्तान ने की थी, उसे देख कर तो यही लग रहा था की ये दोनों टीमें विश्व कप 2019 में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएंगी, लेकिन दोनों टीमों ने अपने अगले मैच में जीत दर्ज कर बता दिया की वापसी किस तरह की जाती है.

आज दोनों टीमों के बीच ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में मैच हो रहा है. मैच भारतीय समयानुसार 3 बजे से खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते अभी तक मैच शुरू नहीं हो पाया है. मैदान पर बादल छटने का इंतजार हो रहा है.

SL VS PAK के मैच में बारिश बनी मुसीबत

गौरतलब है की श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों ही टीमों का इस टूर्नामेंट में यह तीसरा मैच है और दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच जीता है तो 1-1 मैच में हार का सामना भी दोनों को करना पड़ा है. श्रीलंका ने इस विश्व कप का आगाज़ हार के साथ किया, अपने पहले ही मैच में न्यूज़ीलैण्ड के हाथो श्रीलंका को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. तो दूसरी तरफ पाकिस्तान को वेस्टइंडीज ने उसके पहले ही मैच में पटकनी दी थी.

इसके बाद दोनों टीमों ने अच्छी वापसी की. पाकिस्तान ने मेजबान और इस वर्ल्ड कप की सबसे मजबूत दावेदार माने जाने वाली टीम इंग्लैंड को हराया, तो वहीं श्रीलंका ने अफ़ग़ानिस्तान को हराया।

जीत के बाद दोनों ही टीमों का मनोबल बढ़ा हुआ है, और दोनों ही टीमें जीत केइस सिलसिले को बरकरार रखने के मकसद से मैदान में उतरेंगी। यानी ये मैच दोनों टीमों के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है, फ़िलहाल तो बारिश ही दोनों टीमों का इम्तेहान ले रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *