Janhindi - Latest Hindi News Khabare Samachar

मोदी मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते थे, पांच साल बाद पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है – राहुल गाँधी

आख़िरी चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने ज़ोर को प्रचार में झोंक दिया है भाजपा के लिए पीएम मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह भाजपा के लिए तो प्रियंका और राहुल गाँधी कॉंग्रेस के लिए एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं।

Image result for Rajnath modi amit shah

और इसी दौरान बुधवार को पंजाब में एक रैली में राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ये मानते हैं कि भारत केवल एक शख़्स से ही चलता यही, जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं। पंजाब के बरगारी में एक रैली को सबांधित करते हुए राहुल ने कहा कि एक समय मोदी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का मजाक उड़ाते थे, लेकिन अब पांच साल बाद पूरा देश उनका मजाक उड़ा रहा है।

Image result for modi radar

राहुल ने यहाँ पर प्रधानमंत्री के रडार और डिजिटल कैमेरा वाले बयान की ओर इशारा किया था। सिख वोटों को देखते हुए राहुल गाँधी ने पंजाब में पवित्र धर्म ग्रन्थ को जलाये जाने वाली घटना के बारे में भी बात की और कहा “मैं उस घटना को भी याद कर रहा था, जब धर्म ग्रंथ का अपमान का मामला सामने आया था। उस वक्त मैं यहां आया था। मैं वादा करता हूं कि जिन्होंने यह गलत काम किया, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी”

ग़ौरतलब है राहुल इससे पहले भी सिख वोटर्स के मद्देनज़र सैम पित्रोदा को उनके बयान के लिए काफ़ी फटकार लगा चुके हैं और उसके बाद पंजाब आयीं उनकी बहन प्रियंका ने भी शिरोमणि अकाली दल पर पवित्र धर्म ग्रन्थ को लेकर निशाना साधा था।

Image result for modi radar

राहुल गाँधी ने इस जनसभा के दौरान देश में युवाओं की बेरोज़गारी और राफेल जैसे मुद्दों को भी उठाया, और मंच से पीएम को चुनौती देते हुए कहा कि वो राहुल से बहस करके दिखाएं।

नोटबंदी और जीएसटी पर सरकार को घेरते हुए राहुल बोले कि भाजपा कि इन योजनाओं ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया और देश के सबसे निचले तबके की कमर तोड़ कर रख दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *