Janhindi - Latest Hindi News Khabare Samachar

साध्वी प्रज्ञा और अन्य मालेगाँव आरोपियों ने कोर्ट से केस में मांगी रिहाई !!

नेता बनने के बाद आपके आधे पाप यूँ ही धुल जाते हैं, और अगर नहीं धुलते तो जो लोग उनके गवाह होते हैं उन्हें धो दिया जाता यही। मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, समीर कुलकर्णी और लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित ने इस केस से रिहाई की अपील की है। तीनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में इसके लिए डिस्चार्ज पिटीशन दायर की है, बॉम्बे हाईकोर्ट इनकी पिटीशन पर 29 जुलाई को आखिरी सुनवाई करेगा।

Image result for malegaon accused

प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल से बीजेपी सांसद चुनी गई हैं तो अब उन्हें इस बात की चिंता तो है नहीं कि उन पर केस चले या न चले। जब ज़मानत पर बाहर आकर वो चुनाव लड़ और जीत सकती हैं तो सज़ा में भी क्या बुरा हो जाएगा। उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए सोमवार को स्पेशल कोर्ट में पेशी से एक दिन की छूट मांगी थी, जिसे एनआईए के स्पेशल जज वीएस पडालकर ने स्वीकार कर लिया था। स्पेशल कोर्ट इस मामले में नियमित सुनवाई कर रहा है।

Image result for malegaon accused


बता दें कि मालेगांव ब्लास्ट में प्रज्ञा ठाकुर समेत कुल सात आरोपी हैं। अपनी बीमारी का बहाना बनाने के बावजूद जब कोर्ट ने नरमी नहीं बरती तो पिछले सप्ताह प्रज्ञा ठाकुर पहली बार कोर्ट में पेश हुई थीं। जहां पर उन्होंने अपने खूब नखरे दिखाए, कहा कि कोर्ट गन्दा है मैं बैठूंगी नहीं और फिर जब जज ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें पता है कि मालेगांव में ब्लास्ट हुआ था तो उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं पता” . कोर्ट ने पिछले महीने सभी आरोपियों को हफ्ते में कम से कम एक बार पेश होने का आदेश दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा कि उपयुक्त कारण होने पर ही पेशी से छूट मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *